Thursday 2 May 2013

Hindi Sex Stories - दोस्त की दो बहनों की चुदाई

रमेश और सुनील दोनों एकदम क्लोज़ मित्र हैं

रमेश और सुनील अच्छे दोस्त थे. दोनों की उम्र 21 साल की थी और साथ ही मैं कोलेज जाते थे. सुनील की दो बहने थी, पिंकी और सोनम. सोनम एक सेक्सी लड़की थी, और पिंकी भी दिखने में काफी अच्छी थी. आज आप लोगो के समक्ष इन दोनों बहनों की चुदाई की स्टोरी प्रस्तुत हैं वोह भी रमेश के लंड से….!!! कैसे हुई यह चुदाई….आप खुद ही पढ़े निचे.
sexy indian girl1 दोस्त की दो बहनों की चुदाई
सेक्सी पिंकी
रमेश अपने घर बैठा किताब में मन लगाने की नाकाम कोशिश कर रहा था की उसके फोन की घंटी बजी, “हेल्लो…हा बोल सुनील…!”
“मैं सुनील नहीं, पिंकी बोल रही हूँ. सुनील की बाइक टकरा गई हैं और उसे डोक्टर शर्मा के वहाँ लेके आये हैं. मोम डेड कानपुर गए हैं. आप आ जाओ ना प्लीज़.”
रमेश भागता हुआ निचे गया और बाइक स्टार्ट कर एक मिनिट में ही डोक्टर शर्मा के क्लिनिक पहुंचा, अंदर जा के उसने देखा की डोक्टर सुनील की कमर पर मल्लमपट्टी कर रहे हैं. आँख के बिलकुल निचे डोक्टर पहेले से स्टिच लगा चुके थे. सुनील को देखते ही रमेश आग उगलने लगा, “साले कहेता हूँ, बाइक धीरे से चलाया कर. ठोक दी ना.” डोक्टर ने उसे चुप रहने का इशारा किया. डोक्टर की मलमपट्टी खत्म होते ही रमेश और सुनील बहार आये, पिंकी और सोनम डोक्टर से दवाई ले रही थी.
रमेश, “साले चुदाई के चक्कर में ही ठोकी होगी तूने. तुझे मैंने कहा ना की उन्नति से चुदाई के समय मिलने जाने के वक्त तू साला बहुत रफ चलाता हैं. साले चूत के चक्कर में अपनी माँ मत चुदवा लेना. अभी आँख जरा बची हैं. चली जाती तो उन्नति भोसड़ी तो क्या भोसड़ी के बाल भी तुझे नहीं देती.” रमेश का गुस्सा देख के सुनील हंसी रोक नहीं पाया. वोह लोग थोड़ी देर में घर आ गए. पिंकी ने खाना लगाया और रमेश ने भी वहीँ खा लिया. सुनिलने रमेश को वहीँ त=रुक जाने को कहा. रमेश ने घर जाके आने की बात कहीं लेकिन सुनील ने उसकी एक नहीं सुनी. सभी लोग सुनील के बेड के पास बैठे बातें कर रहे थे. दवाई के अंदर शायद डोक्टर ने नींद की गोली भी दी थी, तभी तो सुनील कुछ 10 बजे ही लुडक गया. वैसे तो वो 1-2 बजे तक सोता नहीं था. कभी चुदाई की कहानी पढता तो कभी चुदाई के विडिओ देखता देर रात तक. रमेश को भी नींद से जंभाई आने लगी थी.
सुनील की बहन पिंकी बोली, “आप एक काम कीजिए डेड के रूम में आपका बिस्तर कर देते हैं. आप वहाँ सो जाइए.”
रमेश, “क्यों हेरान हो रहे हों, मैं बहार ड्राइंग रूम में सोफे पे सो जाऊंगा. वैसे भी सोफे पंखे के निचे हैं तो नींद अच्छी आएगी.”

रमेश को पता ही ना था की पिंकी पीछे खड़ी हैं

पिंकी ने बहुत कहा लेकिन रमेश नहीं माना और उसने सोफे पे सो के ही दम लिया. लेकिन अभी थोडा सोएगा रमेश…उसने देखा की सभी सोने को चले गए हैं. पिंकी और सोनल का रूम द्रोइंग रूम से राईट में था और किचन के सामने. रमेश ने बत्ती बुझाई और अपने मोबाइल के हेडफोन लगा के पहले उसने 10-15 मिनिट तक गाने सुने और फिर असल चीज निकाली. उसने मोबाइल के फोल्डर में अजीब नाम से सेव की हुई ब्ल्यू फिल्म क्लिप निकाली, यह क्लिप 10 से ज्यादा मिनिट की थी. जिसमे एक इंडियन लड़की दो लंड से चुदवाती हैं. रमेश लंड के उपर हाथ मसल रहा था और चुदाई देखता जा रहा था. इस शैतान प्राणी को लंड को शांत किये बिना नींद नहीं आती थी. उसने कान में हेडफोन लगाये थे इसलिए पिंकी के रूम के दरवाजा खुलने की आवाज उसे आई ही नहीं. पिंकी पानी का बोतल लेने के लिए आई थी. वो जब रमेश के पीछे आई तो उसने भी बड़ी स्क्रीन वाले मोबाइल पर चूत चुदाई की झलक पा ली. पिंकी की चूत में खलबली मच गई. पिंकी भी जवान थी और उसे भी लंड की चाह तो थी. उसने एक मिनिट तक इस सेक्स क्लिप को रमेश के पीछे खड़े हुए देखा, उसने यह भी देखा की रमेश ने हाथ लंड पर रखा हैं और उसे सहला रहा हैं.
रमेश ने तभी परछाई में अपने पीछे कुछ देखा और वो झबक के पलटा, पिंकी उसे देख रही थी. रमेश से कुछ बोला नहीं गया. पिंकी सीधी सोफे के पास आई और निचे फर्श पर बैठ गई. उसने रमेश के लंड को हाथ में ले के सहलाना चालू क्र दिया. पिंकी के इस कदम से रमेश को अचंबा हुआ लेकिन उसे मजा आने लगा था इसलिए उसने पिंकी को लंड सहलाने दिया. पिंकी का एक हाथ लंड पर था और दुसरे हाथ से उसने अपनी टी=शर्ट को हटाई और कुछ सेकंड्स के लिए लंड को अकेला छोड़ के टी-शर्ट उतार दी. उसके बड़े और भारी स्तन देख रमेश के मुहं से उद्गार निकल पड़े…..”ओह ओह”

चूत में ऊँगली दे के की गई चुदाई की तैयारी

पिंकी ने रमेश के पेंट की ज़िप खोली और लौड़े को बहार निकालने के लिए पेंट और फिर चड्डी उतार दी. रमेश एंठने लगा था क्यूंकि रमेश का औजार पिंकी ने मुहं में भर लिया था और उसे दबा के चूसने लगी थी. पिंकी के हिलने से उसके भारी स्तन भी इधर से उधर होने लगे थे और वोह जोर जोर से मुख चुदाई का आनंद दे रही थी. रमेश ने आँखे बंध कर दी थी. एक मिनिट चुसाई होने के बाद रमेश ने पिंकी को उठाया और उसकी ढीली नाईट पेंट उतार दी. पिंकी ने अंदर कोई पेंटी नहीं पहनी थी. रमेश ने पिंकी को सोफे पे बिठाया और उसने अपनी एक ऊँगली उसकी चूत में सरका दी. पिंकी उछल के सोफे को दोनों हाथो से पकड़ने लगी. रमेश ने एक मिनिट तक चूत में ऊँगली दे के उसे मस्त गिला कर दिया. पिंकी भी लंड लेने को तैयार थी और रमेश भी. पिंकी खड़ी हुई और वो सोफे के उपर उल्टा लेट गई, उसकी गांड का हिस्सा ऊँचा था जहाँ से रमेश ने अपना लंड निचे से डाला और चूत के अंदर पूरा घुसेड दिया. पिंकी की आह आह आह निकलने लगी और रमेश दोस्त की बहन की चुदाई में व्यस्त हो गया. उसका लंड चूत के पानी को अपने उपर समेटे हुए अंदर बहार होने लगा और लंड के उपर चूत के अंदर से निकला हुआ चिकना पानी साफ़ दिखने लगा.

दीदी मुझे भी लंड चाहियें, मैं भी आती हूँ

दोनों की चुदाई का कार्यक्रम मस्त चल रहा था तभी पीछे से सोनम आ गई. उसने तो अपने कपडे पहेले से उतारे हुए थे और वो सीधा नंगा ही इन दोनों के समक्ष आ खड़ी हुई. रमेश खुले मुहं से सोनम की काली चूत को देखता रहा जिस पे एक भी बाल नहीं था. पिंकी जरा भी आश्चर्यजनक स्थिति में नहीं आई, इसका एक ही मतलब निकलता था की यह दो बहने शायद लेस्बियन सेक्स करती रही होंगी और सोनम की चूत पिंकी के लिए नई नहीं थी. पिंकी ने सोनम को इशारा किया और उसने सोफे के बेठक वाले छोर के पासे जाके उसके उपर बैठक जमा दी. सोनम की चूत के उपर पिंकी की जीभ फिरने लगी, और उसकी चूत में रमेश लंड से अभी भी वही चुदाई के झटके दे रहा था. पिंकी सोनम की चूत की गहराई तक सक कर रही थी और रमेश उसके कुलो को पकड़ उसे मस्त ठोक रहा था. पिंकी के चुंचो पर नजर पड़ते ही रमेश ने अपने हाथ पिंकी के कुलो के उपर से हटाये और वोह सोनम के दोनों स्तन दबाने लगा. सोनम की चूत चूस रही थी इसलिए वह भी आँखे बंध कर के आह आह ह ओह ओह कर रही थी. रमेश ने अपना लंड पिंकी की चूत से निकाला जिस के उपर बहुत सारा चूत रस चिपका हुआ था और लंड पूरा चिकना था.

लाओं मैं आपका लंड चूस दूँ

लंड बहार आते ही चुदाई के नशे में धुत सोनम उठ खडी हुई और इसने गले तक इस 9 इंच लंबे लौड़े को घुसा लिया और बहन के चूत के निकले रस को वह टेस्ट करने लगी. उसके होंठो की साइड से चिकनाहट बहने लगी थी जो वापस रमेश के लंड पर आ रही थी. रमेश सोनम का माथा पकड़ के उसके मुहं में लंड के झटके देने लगा. एक मिनिट लंड से मुहं की चुदाई करने के बाद रमेश ने सोनम को सोफे पे लिटा दिया. सोनम की दोनों टाँगे रमेश ने अपने कंधे पर रख दी और उसकी चूत के बीच में अपना लंड दे दिया. सोनम के मुहं से चीख निकलने ही वाली थी लेकिन उसकी बड़ी बहन ने उसके मुहं में चूत दे के उसे चीख रोक. रमेश एक बार फिर से चूत के अंदर लंड का पंपिंग करने लगा और अब की तो उसे 18 साल मात्र की बिलकुल युवान चूत मिली थी चुदाई के लिए. रमेश के झटके बढ़ते गए और सोनम भी पूरी जीभ दे के बहन की चूत का रस निकालने लगी थी. पांच मिनिट तक यह सेक्स त्रिकोण चालू रहा और रमेश ने एक बड़ी पिचकारी मार के लंड को सोनम की चूत में खाली कर दिया. वोह थक सा गया था इसलिए उसने सोफे के उपर ही टाँगे फैला दी. सोनम और पिंकी दोनों लंड के मुख पर चिपकी हुई वीर्य की बची कुची बूंदों को भी चाटने लगी. इन दोनों चुदक्कड बहनों ने लंड को जैसे की धो दिया हो वैसे साफ़ कर दिया.
सुनील की तबियत दुसरे दिन सुधारे पर थी फिर भी रमेश दुसरे दिन उसके घर पर ही सोया था, भाई मुफ्त की चुदाई और वोह भी दो दो चुतो की कौन जाने देगा…..!!

No comments:

Post a Comment