Thursday 2 May 2013

सनी लियोन की सोफे पर चुदाई

मैं 18 की उम्र से ही ब्ल्यू फिल्मो का बड़ा आशिक रहा हूँ. मैंने अभी तक पचासों ऐक्ट्रेस की पोर्न फिल्मे देख ली हैं जीन में इंडियन और इंटरनेश्नल स्टार आ गए हैं. चाहें वो इंडियन स्टार जैसे की सनी लियोन, प्रिया राय या सहारा नाईट हो या फिर जिंजर जैसी परदेसी चूत हो. सच कहूँ दोस्तों जब मैं यह सब देखता तो मुझे इतना कुछ खास असर नहीं हुआ था अभी तक लेकिन उस रात जो हुआ वो थोडा अजीब और मेरे लिए नया था क्यूंकि कल मेरे सपने में न्यूड सनी आई और ज्यादा हेरानी वाली बात यह है की उसको मैं चोद दिया. और इसी सपने के दौरान मेरे लंड ने पेंट में पानी भी निकाल दिया. आइयें आपको विस्तार स पूरी बात बताता हूँ.
sunny leone सनी लियोन की सोफे पर चुदाई
सनी लियोन की कामुकता

सोने से पहले ही तो मैंने सनी को चुद्वाते देखा था.

शर्दी के दिन थे और मेरी आदत के मुताबिक मैंने सोने से पहले ही सनी की एक क्लिप देखी थी जिसमे वह एक लम्बे लौड़े से चुदाई करवाती हैं. सनी लियोन की सेक्सी विडिओ मुझे पहले से ही अच्छी लगती थी. आज की विडिओ में मैंने उसकी सोफे के ऊपर ही हुई चुदाई की विडिओ देखी थी. मेरा लंड इस विडिओ को देख के उत्तेजित हो गया था और मैंने पेंट के अंदर ही हाथ डाल दिया था. सर से पाँव तक रजाई थी इसलिए मुझे अंदर हाथ डाले कोई नहीं देख सकता था. मैंने सोचा था की कल सुबह उठ के सनी लियोन के नाम से मुठ मार लूँगा. मुझे कब नींद आ गई पता ही नहीं चला.

सनी लियोन अपनी गांड हिलाते हिलाते मेरे पास आई

मैंने तभी देखा की मैं एक बड़े रूम में सोफे के ऊपर लेटा हुआ हूँ, मेरे हाथ अभी भी मेरे लंड के ऊपर थे. सनी ने आके सीधे अपने कपडे उतारने चालू कर दिए. क्या बड़े बड़े बूब्स थे…मेरा तो फूलना शुरू हो गया बाप. मैंने उसके भरी हुए चुंचो को देखा और मेरा लंड लपकारे लेने लगा. मुझे पुरे शरीर में जैसे की करंट दौड़ने लगा था. इस भरी हुई केनेडियन इंडियन पोर्न स्टार की गांड मेरी तरफ थी जब वो अपनी जींस उतार रही थी. गांड के ऊपर एक बाल भी नहीं था और उसकी गांड दूर से ही मुझे बहुत मुलायम लग रही थी. मैंने भी हिम्मत कर के उसकी गांड के ऊपर हाथ फेरा. सनी लियोन की गांड के ऊपर हाथ रखते जैसे की मेरी कमर में पंख निकलने लगी. मेरा कलेजा जोर जोर से धक धक करने लगा था.सनी ने भी अपने सारे कपडे उतार दिए और वोह सोफे के पास निचे फर्श पर बैठ गई. उसने हाथ सीधा मेरे लंड के ऊपर रख दिया और उसके ऊपर मुठ जैसे मसाज देने लगी.

सनी के मुहं में लंड भर दिया

लंड को थोड़ी देर हिलाने के बाद सनी लियोन ने सीधे ही लंड को अपने होंठो से लगा दिया. उसके होंठ मेरे लंड के सुपाड़े को छू रहे थे और उसकी पिंक लिपस्टिक मेरे सुपाड़े के ऊपर हलकी सी लग गई. सनी मेरी आँखों से अपनी आँखे लगाये हुए थी. मेरी उत्तेजना की सीमा थी यह तो. लंड चुसाना ऐसे भी मादक होता है और यहाँ तो हुस्न की मल्लिका को लंड चुसाना था. वो पहले सुपाड़े को मस्त चूसने लगी और फिर तो मेरा लंड पूरा सनी लियोन के मुहं के अंदर बहार होने लगा. वोह जैसे की कुत्ता हड्डी चुस्त है वैसे लौड़े को मस्त चूस रही थी. उसके हाथ मेरी जांघो पर थे और उसका मुहं मेरे लंड के ऊपर निचे हो रहा था. मेरे हाथ उसकी सुनहरी और मुलायम जुल्फों पर था. मैं उसके सर में हाथ घुमा रहा था और वो मेरे लंड को अपने मुहं में चला रही थी. मेरे लंड को इतनी उत्तेजना जिन्दगी में कभी नहीं हुई थी. सच में एक अलग ही मजा था सनी के साथ.

सनी की रसीली चूत की चुसाई की

सनी ने अपना मुहं अब मेरे मुहं से हटाया और वोह खड़ी हो गई. मेरे हाथ अपने आप सनी की चूत के ऊपर गए और मैं अपनी पहली दो उंगलियों से सनी लियोन की चूत को घिस रहा था. चूत काफी गीली हो चुकी थी और उसके अंदर से चुदाई के रस का झरना बहने लगा था. तभी सनी सोफे पर चढ़ गई, उसने दोनों पांव सोफे पर रखे हुए थे और उसकी चूत बिलकुल मेरे सामने थी. मैंने मन में भी उसके चूसने का बदला इस सेक्सी मखमली चूत को चूस के देने की इच्छा जाग्रत हुई थी. मैंने सनी की गांड के ऊपर हाथ रख उसकी चूत को मेरे मुहं की तरफ खिंच लिया. उसके चूत के होंठो के ऊपर मेरे होंठ लगा दिए. उसने लगाये हुए बॉडी स्प्रे की खुश्बू मुझे मस्त मादक करने के लिए काफी थी. मेरे होंठ सनी लियोन के चूत के ऊपर चलने लगे और उसके मुहं से आह आह ओह निकलने लगा. मेरे हाथ उसकी गांड को जोर जोर से दबा रहा था और उसकी चूत को उतने ही मजे से चूस रहा था. सनी भी चूत को जैसे मेरे मुहं के ऊपर हिला रही थी और चुसाई का भरपूर मजा ले रही थी. सनी की गांड को दबाने का भी अपना मजा था.

सनी लियोन की चूत में लंड दे दिया

कुछ 10 मिनिट चूत चटवाने के बाद सनी निचे उतरी और वोह सोफे के साइड में अपनी गांड ऊँची कर के पोजीशन बनाने लगी. इस पोजीशन में उसकी फुले हुए होंठो वाली चूत पीछे से खुली थी और उसके अंदर से ज्यूस भी निकल रहे थे. मैंने अपने लंड को हाथ में पकड़ा और सनी के पीछे जाके उसके चूत के ऊपर रख दिया. सनी की चूत बहुत गर्म थी और वोह जैसे लौड़े को अंदर आने के लिए उकसा रही थी. मैंने एक हल्का झटका दिया और उसकी चूत में लंड आधे जितना घुसाया. तभी मुझे ख्याल आया अरे यह तो इंडियन पोर्नस्टार ककी चूत है जो गधे के लंड भी ले लेगी और मैं खामखा में आसन सेक्स कर रहा था. मैंने एक जोर का झटका दिया और सनी की चूत में पूरा लंड भर दिया. लंड उसकी भोसड़ीदार चूत के अंदर घुसा और मैंने अपने झटके वाली चुदाई की शरुआत कर दी. दोनों हाथो को सनी लियोन की गांड पर रखे हुए मैं जैसे की उसकी गांड को फैला रहा था. ऐसा करने के उसकी चूत के अंदर मेरा लंड और भी भीतर जा रहा था जिस से मुझे और भी मजा आ रहा था. मैंने जोर जोर से झटके लगायें और सनी बोलने लगी…आह यस कम ओन फक मी जस्ट धेर, डीप इनसाइड माय पूस्सी ( हा ऐसे ही..मुझे वही चोदो, चूत के अंदर तक). इतना सुनते ही मैंने तो उसकी गांड पकड़ के दे दना दन ठुकाई की शरुआत कर दी. सनी लियोन की साँसे फूलने लगी और मेरे लंड को अजब मजा आने लगा. एक जोरदार फव्वारा निकला और मेरे लंड ने सनी की चूत को भिगो दिया.

अरे…यह चिकनाहट कैसी…!

तभी मेरी पेंट के अंदर मुझे चिकनाहट का अहेसास हुआ. मेरी नींद खुल गई….तो क्या मैं सपने में सनी लियोन को चोदा था…? मैं मनोमन सोचने लगा. लेकिन कुछ भी हो सपने में तो सपने में लेकिन जो चुदाई का मजा आया वो बहुत मस्त था. मैंने उठ के देखा तो मुझे कभी नहीं हुआ था उतना सारा स्वप्नदोष हुआ था और मेरी पेंट पूरी ख़राब हो गई थी. मुझे सुबह तक की राह नहीं देखनी थी इसलिए मैंने कपडे जाके उसी वक्त बदल लिए. सच में अगर उसकी विडिओ देखने से सनी सपने में चुदने आया करे तो मैं पूरी जिंदगी उसकी विडिओ सोने से पहले देखूंगा……!!!

No comments:

Post a Comment