Thursday 2 May 2013

इंडियन लड़की और उसकी भाभी की चुदाई

तेरी सेक्सी भाभी की गांड

हाई दोस्तों मेरा नाम विजय हैं और मैं बहुत ही चुदक्कड़ बंदा हूँ, मुझे इंडियन लड़की के साथ सेक्स का अलग ही मजा आता हैं, अभी तक मैंने कितनी ही इंडियन लड़की से सेक्स किया हैं. निकिता नाम की एक इंडियन लड़की को भी मैंने कितनी बार चोदा था. निकिता की सेक्सी गांड वाली भाभी भी मुझे बहुत अच्छी लगती थी. मैंने इस देसी इंडियन लड़की को एक दो बार उसकी भाभी के हुस्न की भी बात की थी. पहले तो वो थोडा भड़क गई थी लेकिन उसने बाद में मुझे कहा था की वो कुछ जुगाड़ करेंगी. एक दिन मैं बैठा था तभी निकिता का फोन आया.
sexy indian in bra panty इंडियन लड़की और उसकी भाभी की चुदाई
इंडियन लड़की की भाभी
निकिता बोली कि  हाय विजय कैसे हो ? मै बोला कि बस तुम्हारी याद  आ रही थी? फिर निकिता बोली की अगर इतनी ही याद  आ रही है तो घर पर आ जाओ. मै बोला की कैसे आ  जाऊ, मुझे तो  तुम्हारे घर का एड्रेस ही नही पता. इस पर निकिता ने मुझे अपने घर का एड्रेस बता दिया और बोली की जल्दी घर आ जाओ. आज कितने दिन हो गए, मैं तुमसे चुदने का बेसब्री से ईन्तेज़ार कर रही हूँ. मैं बोला की बस अभी पहुँच रहा हूँ, अब मुझसे भी और इंतज़ार नहीं होता. निकिता का घर मेरे घर से 20 मिनट की दुरी पर है.  मैंने अपनी बाइक ली और 20 मिनट में निकिता के घर पहुच गया और उसके घर का दरवाजा नॉक  किया.  फिर निकिता ने दरवाजा खोला. इंडियन लड़की ने लाल सूट  पहन रखा था. लाला सूट  में निकिता एक दम माल लग रही थी. मन कर रहा था की इसे अभी दरवाजे पर ही चोद डालता हु.

निकिता को दो दो लंड लेने थे

फिर मै आ गया और अंदर आकर देखा की मेरा और उसका दोस्त मनोज तो पहले से  ही  वहां था. फिर मै,  मनोज और वो अंदर चले गए. फिर हम दोनो बाते करने लग गये. इतने में निकिता हमारे लिए कॉफ़ी बनाकर ले आई. हम सब ने साथ में कॉफ़ी पी और फिर हमने अपने कपडे उतारने शुरू  दिए. निकिता ने ब्लैक रंग की ब्रा और पेंटी पहन रखी थी. क्या लग रही थी वो, उसके लाल होट  जैसे उनसे खून टपक रहा हो. इस इंडियन लड़की मोटे मोटे चूचें जैसे वो अभी अपनी  ब्रा से बहार आकर  आजाद होना चाहते हो.  पतली कमर और मोटी गांड. उसे इस तरह देखने मेरा लंड एक दम टाइट हो गया.

इंडियन लड़की को चुद्वाते उसी सेक्सी भाभी ने देख लिया

अब वो हम दोनों के बीच में आकर बैठ गयी. मुझसे अब रहा नही जा रहा था इसलिए मै निकिता को किस करने लगा अपने और दोनों हाथो से उसके बूब्स पकड़ लिए और उनसे जोर जोर से मसलने लगा और मनोज ने उसकी पेंटी उतार दी और उसकी चूत चाटने लगा. अब निकिता आहे भर रही थी. उसकी कामुक आवाज से पूरा कमरा गूंज रहा था. फिर निकिता अपनी चूत मसलते हुए बोली की अब मुझसे नही रहा जा रहा, मेरी चूत  में अपना लंड डाल दो और इसकी प्यास बुझा दो. फिर मै उसे जोर जोर से चोदने लगा. वो मुझे धीरे करने के लिए कह रही थी.  पर मैने उसकी एक न सुनी और उसी स्पीड से उसे चोदता रहा. थोड़ी देर बाद हम दोनों रस्खालित हो गए और मैंने अपना वीर्य उसकी चूत में छोड़ दिया. मनोज ने हस्तमैथुन करके वीर्य निकिता के मुह पर डाल  दिया. फिर कुछ देर हम ऐसे ही बेठे रहे और फिर लगभग 30 मिनट बाद हम तीनो एक साथ नहाये और नंगे ही बाहर आये. तभी हमने देखा की एक औरत हमें देख रही थी, वो इस इंडियन लड़की निकिता की भाभी थी. वो हम तीनो को घुर रही थी. हम डर गये. उनके पास शायद घर की दूसरी चाबी थी जिससे वो घर के अंदर आ गयी. अब हम तीनो चुप चाप बठे थे. यह देख कर निकिता की भाभी निकिता को बोली अगर तुम चाहते हो की मैं ये किसी को नही बताऊ तो तुम्हारे दोस्तों को मुझे भी चोदना होगा. यह सुनकर मैंने और मनोज ने हाँ भर दी.

ननंद भौजी की चुदाई हो गई

और फिर क्या था हम दोनों ने निकिता की भाभी को बेड पर लिटा दिया और उसके पुरे कपडे उतार कर उसे नंगा कर दिया. फिर मनोज उसकी चूत चाटने लग गया और मै उसे किस करने लग गया. फिर मैं उसके बूब्स जोर जोर से दबाने लग गया. कुछ देर बाद मैंने भाभी की चूत  में अपना लंड डाल  दिया और चोदने  लगा. फिर मै बेड पर लेट गया और भाभी मेरे ऊपर चढ़ गयी और मै लेटे लेटे भाभी को चोद रहा था और फिर मनोज ने भाभी की गांड  में अपना लंड डाल दिया.  वो चिल्लाने लगी पर हम दोनों नही रुके और उसे चोदते रहे. कुछ देर बाद वो कामुक आवाजे निकलने लगी. अब भाभी को भी मज़ा आने लगा. लगभग 30 मिनट बाद हम स्खालित हो गये और मैंने अपना वीर्य भाभी की चूत में और मनोज ने भाभी की गांड में ही छोड़ दिया.  फिर हम कुछ देर तक हम बेड पर लेटे रहे और लगभग 1 घंटे बाद मैंने भाभी के साथ और मनोज ने निकिता के साथ फिर से सेक्स किया और घर आ गये.  अब भी जब भी मौका मिलता है तो हम थ्रीसम सेक्स करते है.

No comments:

Post a Comment