Thursday 2 May 2013

कामुक लड़की अनीता के साथ चुदाई

अनीता को नहाते हुए गलती से देख लिया

मैं विक्रम,भोपाल में रहता हूँ.मैं जो बताने जा रहा हूँ उसके बारे में कभी सोचा भी नहीं था की मुझे ऐसी कामुक लड़की चोदने को मिल जाएगी. एक दिन मैं अपने दोस्त अनिल के यहाँ उससे मिलने गया, मैं उसके घर में गया वहां मुझे कोई नज़र नहीं आया, मैंने आवाज़ लगाई पर किसी ने जबाब नहीं दिया. मैं वापस जाने लगा तभी मुझे बाथरूम से पानी की आवाज़ सुनाई दी, मैंने सोचा मेरा दोस्त अनिल नहा रहा होगा. मैंने मजाक करने के लिए बाथरूम के दरवाज़े को खोल दिया. दरवाज़ा खोलते ही अंदर से कोई जोर से चिल्लाई. मैंने देखा मेरे दोस्त अनिल की बहन अनीता अंदर नहा रही थी ,उसका पूरा बदन भींगा हुआ था. उस कामुक लड़की को नंगा देख कर मेरा लंड खड़ा हो गया. मैंने झट से दरवाज़ा बंद किया और वहां से निकल लिया. वहां से जाने के बाद भी उस कामुक लड़की का नंगा बदन बार-बार याद आ रहा था.
sexy girl shows boobs कामुक लड़की अनीता के साथ चुदाई
कामुक लड़की के स्तन

अनीता ने मेरा नया मोबाइल देखने के लिए लिया

उस दिन के बाद अनीता के नंगे बदन की याद अक्सर आती रहती थी. कुछ दिन बाद पता चला अनिल की तबियत ख़राब है, मैं उसको देखने के लिए उसके घर चला गया. वहां गया तो वो सोया हुआ था और उसकी बहन अनीता दुसरे कमरे में लेट कर टेलीविजन देख रही थी. कामुक लड़की अनीता ने आवाज़ देकर मुझे बुलाया और कहा-तूने नया मोबाइल ख़रीदा है क्या. मैंने सही में ख़रीदा था मैंने बता दिया हां ख़रीदा है. वो बोली-चल दिखा कैसा है. मैं घबरा गया, मेरे मोबाइल में बहुत सारी देसी चुदाई की फिल्म थी जिसको मैंने छुपा के रखा था. मैंने उसे मोबाइल दे दिया सोचा इतनी जल्दी मोबाइल के बारे में सारा कुछ थोड़े ही पता चलेगा. फिर वो बोली- तेरे मोबाइल में तो बहुत सारे गाने हैं कुछ मुझे भी दे दे. मैंने गाने का पूरा फोल्डर ही उसे भेज दिया और वहां से निकल कर चला गया. जब मैं लौट कर वापस आया तो ट्रान्सफर हो ही रहा था,वो बोली कुछ देर रुक जा हो ही गया है और मुझसे बात करने लगी,मुझे पूछा-तेरी कितनी गर्लफ्रेंड है.

कामुक लड़की ने मेरे मोबाइल में देसी क्लिप्स देख ली

मैंने कहा-एक भी नहीं. फिर वो बोलने लगी-तेरी एक भी गर्लफ्रेंड नहीं है और तू इतना बड़ा भी हो गया है. मैं भी तपाक से बोला तू भी तो इतनी बड़ी हो गई है, तेरे कितने बॉयफ्रेंड हैं. उसने कहा-मेरे भी नहीं हैं. वो मोबाइल में और गाने ढूँढ रही थी की उसे चुदाई की फिल्म वाला फोल्डर मिल गया. उसके मुंह से उफ़ की आवाज़ निकली, मैंने पूछा क्या हुआ तो वो बोलती है तेरी एक भी गर्लफ्रेंड नहीं है और तू ये सब चीजें देखता है. मैं थोड़ी देर के लिए चुप हो गया और फिर बोला तुझे उससे क्या लेना देना है ,तुझे जो चाहिए वो ले ले और जल्दी से मेरा मोबाइल वापस कर दे. मैंने सोचा क्यों न इस कामुक लड़की को चोदने का रिस्क लिया जाए, ये सोच कर मैं बोला-तू इतनी भोली मत बन मैं भी जानता हूँ तू भी चुपके-चुपके नंगी चुदाई की फिल्मे देखती है. कामुक लड़की बोली -तेरे को कैसे पता है. मैंने कहा-उस दिन मैंने जब बाथरूम का दरवाज़ा खोल दिया था तब तू चुदाई वाली फिल्म देख रही थी और अपने चूत में ऊँगली कर रही थी. कामुक लड़की डर गई और मुझसे बोली-चुप होकर बैठ जा, मैं तेरी बात किसी को नहीं बताउंगी और तू मेरी बात किसी को नहीं बताएगा.
फिर इस कामुक लड़की ने मुझसे पूछा-तूने सेक्स किया है किसी के साथ कभी भी. मैंने कहा-अभी मैंने कहा मेरी कोई गर्लफ्रेंड ही नहीं है तो चोदुंगा किसको. वो कुछ नहीं बोली, फिर मैंने उसे देसी मसाला वाली एक फिल्म दिखाई, वो देखते ही शरमा गई. मैं बोला- शरमा मत यहाँ कोई और नहीं है जो हमें देखेगा और पता नहीं कब फिर से देखने को मिलेगा. वो देखने लगी मैं उसके बगल में जाकर बैठ गया और हमदोनो साथ में उस देसी मसाला वाली फिल्म को देखने लगे. मेरा लंड तन कर खड़ा हो गया था और वो भी गरमा गई थी, मैंने धीरे से उसकी टांगो को हाथ लगा कर सहलाने लगा, उसने मेरा हाथ हटा दिया. मैंने उसका हाथ पकड़ कर अपने खड़े लंड पर रख दिया, उसने मुझे डांटते हुए कहा- अच्छे से रहो. मैंने उस से कहा- क्यों न हम दोनो पहली बार चुदाई कर के देखें कैसा लगता है. वो बोली-पागल हो गया है क्या, मैंने कहा कोई बात नहीं तू मुझे अपनी चुन्ची ही एक बार दिखा दे. वो बोली-नहीं कुछ नहीं करना है.

हाँ, ना और फिर हाँ हो गई

मैंने फिर भी उसके चुन्ची पर हाथ लगाया वो चिल्लाने लगी, मैंने फटाक से एक हाथ से उसका मुंह दबा दिया और दुसरे हाथ से उसके चुंचे दबाने लगा. वो छटपटाती रही और मैंने उसका टॉप बाहर निकाल कर उसके चुंचे को जोर-जोर से दबाने लगा और निप्पल मुंह में लेकर चूसने लगा. अब वो शांत हो गई थी और मुझसे बोली-साले कोई आ गया तो हम मारे जाएंगे. मैंने कहा-रानी तू इसकी चिंता मत कर मैंने सारे दरवाज़े बंद कर दिए हैं और अनिल का दरवाज़ा भी बंद कर दिया है कोई नहीं आने वाला है. फिर इस कामुक लड़की ने मेरे सारे कपडे उतार दिए और मेरा खड़ा लंड अपने हाथ से पकड़ कर सहलाने लगी. लंड सहलाते-सहलाते हुए कामुक लड़की मैं तेरा लंड मुंह में लेकर चुस्ती हूँ तू मेरी चूत चाट. फिर मैं उसकी चूत  की तरफ लेट कर उसका स्कर्ट उठा दिया और उसकी गुलाबी चूत चाटने लगा वो भी मेरे लंड को मुंह में लेकर देसी मसाला विडियो की तरह चूसने लगी. कामुक लड़की की चूत से नमकीन पानी निकल रहा था जिसे मैं चाटता गया.

कामुक लड़की की चूत चाट के उसे चोद दिया

कुछ देर की लंड और चूत चुसाईं के बाद मैंने कामुक लड़की सीधा करके लिटा दिया और उसकी टांगे फैला कर चौड़ी कर दी. टेबल से क्रीम लिया और थोड़ी सी अपने लंड पर लगा लिया और थोडा उसके चूत पर लगा दिया. कामुक लड़की बोली- कंडोम नहीं है तेरे पास, मैं बोला-मुझे क्या पता था की तू मुझे आज अपनी चूत चोदने देगी जो मैं लेकर आता लेकिन तू टेंसन मत ले मैं झड़ने से पहले निकाल लूँगा. कामुक लड़की बोली जरुर निकाल लेना, फिर मैंने चूत के छेद पर अपना लंड रखा और जोर के झटके के साथ अंदर पेल दिया. अनीता चिल्लाने लगी, निकाल साले, मैं मर गई, फट गई मेरी चूत. मैं उसके होठ को अपने मुंह में लेकर चूसने लगा, कुछ देर में उसने रोना बंद किया तो मैंने देसी मसाला विडियो की स्टाइल में धक्का मरते हुए चुदाई करने लगा. कामुक लड़की को भी अब मज़ा आ रहा था वो अपनी गांड उछाल-उछाल कर चुदवा रही थी. 10-15 मिनट की चुदाई के बाद मैं झड़ने वाला था, मैंने अपना लंड निकल कर उसके मुंह में घुसा दिया और पानी छोड़ दिया.वो लंड से निकला सारा पानी पी गई.
कामुक लड़की के मुख पर संतोष के भाव थे. उसने फट से स्कर्ट और दुसरे कपडे पहन लिए और मैंने भी कपडे पहन लिए. यह कामुक लड़की फिर तो मुझ से रेग्युलर चुदाई करवाने लगी. ऐसे भी अनिल के घर में अक्सर यह दोनों ही होते थे, क्यूंकि उसके मोम डेड दोनों काम करते थे. मुझे जब पता चलता की अनिल कहीं बहार हैं तो मैं इस जवान चूत की चुदाई के लिए आ पहुँचता था. अब मैंने कंडोम ले के आता था ताकि मैं अपना माल उसकी देसी चूत में छोड़ सकूँ……!!!

No comments:

Post a Comment